मनोरंजन

राखी सावंत ने ऑटो वाले को बीच सड़क पर सिखाया डांस, बच्चों संग भी लगाए ठुमके

मुंबई, 22 जून (ऐजेंसी/सक्षम भारत)। राखी सावंत वाकई गजब की एंटरटेनर हैं। वह लोगों को एंटरनेटन करने, खुश करने का कोई मौका हाथ से जाने नहीं देतीं। इन दिनों राखी सावंत अपने म्यूजिक वीडियो ‘तेरे ड्रीम में मेरी एंट्र्री’ को लेकर जबरदस्त चर्चा बटोर रही हैं। इस गाने में राखी सावंत के डांस मूव्स को खूब पसंद किया जा रहा है।

हाल ही राखी सावंत एक रिक्शा ड्राइवर को अपने डांस मूव्स सिखाती नजर आईं। राखी सावंत का यह डांस वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है। वीडियो में राखी सावंत रिक्शा ड्राइवर को सिखाती नजर आ रही हैं कि गाने की हर लाइन पर कैसे डांस करना है और कैसे एक्सप्रेशन देने हैं। राखी सावंत का यह वीडियो बहुत ही क्यूट है और फैन्स उनके इस अंदाज की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं।

वहीं राखी सावंत का एक और वीडियो सामने आया है, जिसमें कुछ बच्चे उनसे मिलने पहुंचे। राखी सावंत बच्चों को देख काफी एक्साइटेड हो गईं। राखी ने सिर्फ बच्चों के साथ ढेर सारी बातें कीं, बल्कि उनके साथ डांस भी किया।

राखी सावंत के इस वीडियो को देख फैन्स उनकी खूब तारीफें कर रहे हैं और कह रहे हैं कि उनका दिल बहुत बड़ा है। फैन्स ने राखी सावंत को ‘क्यूट’ बताया। राखी सावंत अपने लेटेस्ट म्यूजिक वीडियो को मिल रहे रिस्पॉन्स से बेहद खुश हैं। कुछ दिन पहले वह ‘इंडियन आइडल 12’ में भी नजर आई थीं और उन्होंने अपने लावणी डांस से सबको हैरत में डाल दिया था।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *