कानपुर में बस और लोडर की टक्कर में अब तक 17 की मौत

कानपुर/लखनऊ (उत्तर प्रदेश), 09 जून (ऐजेंसी/सक्षम भारत)। कानपुर जिले के सचेंडी थाना क्षेत्र में मंगलवार देर शाम कानपुर-इलाहाबाद राजमार्ग पर बस और लोडर (भार वाहक) की भीषण टक्कर में घायल एक और व्यक्ति की मौत होने के साथ ही इस हादसे में मरने वालों की संख्या बढ़कर 17 हो गई है।

पुलिस सूत्रों ने बुधवार को बताया कि मंगलवार की रात हुए हादसे में घायल एक बिस्कुट फैक्ट्री के कर्मी की भी अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई है। इसके साथ ही इस दुर्घटना में मारे गए लोगों की संख्या बढ़कर 17 हो गई है।

कानपुर (आउटर) के पुलिस अधीक्षक अष्टभुजा प्रसाद सिंह ने बताया कि हादसे में घायल आठ लोगों का लाला लाजपत राय अस्पताल में इलाज किया जा रहा है। उनमें से कई की हालत नाजुक बनी हुई है।

गौरतलब है कि मंगलवार की देर शाम किसान नगर में तेज रफ्तार से जा रही एक बस ने एक लोडर को टक्कर मार दी जो उछलकर हाइवे पर जा गिरा। टक्कर के बाद बस भी पलट गई और गहरी खाई में जा गिरी।

सिंह ने कहा कि टक्कर इतनी जोरदार थी कि दोनों वाहनों में लगभग सभी यात्री फंस गए और गंभीर रूप से घायल हो गए। उनमें से 16 की मौत मंगलवार को ही हो गई थी।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कानपुर के सचेंडी क्षेत्र में एक सड़क दुर्घटना में लोगों की मृत्यु पर गहरा दुःख व्यक्त करते हुए मृतकों के परिजनों को दो-दो लाख रुपये की आर्थिक सहायता देने की घोषणा की है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *