फिल्म ‘हसीन दिलरुबा’ का टीजर रिलीज, लव ट्रांयगल के बीच दिखा तापसी पन्नू का बोल्ड अंदाज

मुंबई, 08 जून (ऐजेंसी/सक्षम भारत)। बॉलिवुड ऐक्ट्रेस तापसी पन्नू की अपकमिंग फिल्म ‘हसीन दिलरुबा’ की रिलीज डेट सामने आई थी। अब इस फिल्म का टीजर आउट हुआ है। जिसे तापसी पन्नू ने अपने इस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। उनके अलावा फिल्म में को-स्टार विक्रांत मैसी और हर्षवर्धन राणे ने टीजर शेयर किया है। ‘हसीन दिलरुबा’ की टीजर काफी पसंद किया जा रहा है। बता दें कि यह फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी।

फिल्म ‘हसीन दिलरुबा’ के टीजर में तापसी पन्नू और विक्रांत मैसी को एक विवाहित जोड़े के रूप में दिखाया गया है। वहीं, तापसी पन्नू का हर्षवर्धन राणे के साथ भी रिश्ता जुड़ता है। इसके बाद लव ट्रायंगल दिखाया गया है। फिर उनमें से एक की हत्या हो जाती है। इस तरह से यह फिल्म एक मिस्ट्री थ्रिलर है। तीनों स्टार्स ने फिल्म ‘हसीन दिलरुबा’ की टीजर शेयर करते हुए लिखा, ‘प्यार के तीन रंग, खून के छींटों के संग३।’

विनील मैथ्यू के डायरेक्शन में बनी मर्डर मिस्ट्री ‘हसीन दिलरुबा’ 2 जुलाई 2021 को रिलीज की जाएगी। फिल्म की शूटिंग बीते साल अक्टूबर महीने में पूरी हो गई थी। इसके बाद फिल्म के पोस्ट प्रॉडक्शन का काम चल रहा था। फिल्म की कहानी कनिका ढिल्लों ने लिखी है। यह फिल्म आनंद एल राय के बैनर ‘कलर येलो प्रॉडक्शंस’ के तले बनी है। फिल्म पहले सितंबर 2020 में ही रिलीज होनी थी, लेकिन कोरोना महामारी और लॉकडाउन के कारण इसकी रिलीज को पोस्टपोन कर दिया गया था।

वर्क फ्रंट की बात करें तो तापसी पन्नू आने वाले समय में ‘जन गण मन’, ‘रश्म िरॉकेट’, ‘लूप लपेटा’, मिताली राज की बायोपिक ‘शाबाश मिथु’ और ‘दोबारा’ जैसी फिल्में हैं। तापसी पन्नू आखिरी बार साल 2020 में लॉकडाउन से पहले रिलीज हुई फिल्म ‘थप्पड़’ में नजर आई थीं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *