मनोरंजन

टाइगर श्राफ का खतरनाक स्टंट वीडियो वायरल, एक किक से चार टारगेट्स को किए ढेर

मुंबई, 28 मई (ऐजेंसी/सक्षम भारत)। बॉलिवुड ऐक्टर टाइगर श्राफ अपने अलग तरह के डांस स्टाइल और फिटनेस को लेकर सुर्खियों में रहते हैं। टाइगर अक्सर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से वर्कआउट, किक बॉक्सिंग, स्टंट वीडियोज और फोटोज शेयर करते रहते हैं। अब टाइगर का एक और वीडियो खूब वायरल हो रहा है। इस वीडियो में टाइगर ‘एरियल किक’ से चार टारगेट्स को ढेर करते नजर आ रहे हैं।

‘बागी’ ऐक्टर के इस वीडियो को सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा पसंद किया जा रहा है। इसी का नतीजा है कि खबर लिखे जाने तक वीडियो पर 2 लाख से ज्यादा व्यूज आ चुके हैं।

टाइगर के इस वीडियो पर दिशा पाटनी की बहन खुशबू ने भी कॉमेंट किया है, जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। खुशबू ने वीडियो पर कॉमेंट करते हुए लिखा, ‘गोकू सयान लुक।’ खुशबू का यह कॉमेंट कई लोगों को समझ में नहीं आया होगा, लेकिन अगर आप ‘ड्रैगन बॉल फैन’ हैं तो आप समझ जाएंगे कि खुशबू ने आखिर क्यों टाइगर श्राफ के वीडियो पर ऐसा कॉमेंट किया है। खुशबू के अलावा रोनित रॉय, विंदू दारा सिंह, एली अवराम जैसे सिलेब्स ने भी वीडियो पर रिएक्शन दिया है और टाइगर की तारीफ की है।

आपको बता दें कि टाइगर और दिशा की फैमिली एक दूसरे के काफी करीब हैं। टाइगर की मां आयशा और बहन कृष्णा अक्सर दिशा की फोटोज पर कॉमेंट कर उनकी तारीफ करती नजर आती हैं। वर्कफ्रंट की बात करें तो टाइगर श्रॉफ को आखिरी बार रितेश देशमुख और श्रद्धा कपूर के साथ ‘बागी 3’ में देखा गया था। उनकी आने वाली फिल्म ‘हीरोपंती 2’ और ‘गणपत’ हैं। ‘बागी’ ऐक्टर ने हाल ही में बॉलिवुड में 7 साल पूरे किए हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *