जब करण जौहर ने विकी कौशल के नाम पर कटरीना कैफ को चिढ़ाया

मुंबई, 21 मई (ऐजेंसी/सक्षम भारत)। बॉलिवुड इंडस्ट्री में कटरीना कैफ और विकी कौशल की डेटिंग की खबरें अक्सर आती रहती हैं। हालांकि, दोनों स्टार्स इस पर कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है। एक बार फिल्ममेकर करण जौहर ने विकी कौशल का नाम लेकर कटरीना कैफ को चिढ़ाया था। कोरोना महामारी से पहले ‘सूर्यवंशी’ की टीम फिल्म के प्रमोशन के लिए ‘द कपिल शर्मा शो’ के सेट पर पहुंची थी। इस दौरान अक्षय कुमार और कटरीना कैफ के साथ डायरेक्टर रोहित शेट्टी और करण जौहर भी थे। इस दौरान कपिल शर्मा ने करण जौहर से पूछा था कि बताया जाता है कि हॉरर फिल्म ‘भूत’ की शूटिंग के दौरान वह इतना डर गए कि विकी कौशल से चिपक गए।

कपिल शर्मा के सवाल के बाद करण जौहर ने कटरीना कैफ की तरफ देखा और उनसे माफी मांगी। इस पर अक्षय कुमार ने माफी मांगने का कारण पूछा तो करण जौहर ने मजाक में कहा, ‘देखिए इनके घर में सब कौशल मंगल है।’ ‘द कपिल शर्मा शो’ के एक अन्य एपिसोड में विकी कौशल ने फिल्म ‘भूत’ के सेट पर करण जौहर के डरने को लेकर सफाई दी थी। विकी कौशल ने कपिल शर्मा से कहा, ‘हां, फिल्म की शूटिंग के दौरान वह डर जाते थे लेकिन वह इतना नहीं डरते थे कि सेट पर न आएं।’

कटरीना कैफ और विकी कौशल को पिछले कुछ महीने से साथ में नहीं देखा गया है। दोनों को दिसंबर, 2020 में करण जौहर के घर में एक कार्यक्रम में देखा गया था। दोनों अलग-अलग आए और चले गए। दिसंबर में ही कटरीना कैफ ने अपने घर पर क्रिसमस की पार्टी रखी थी। इस पार्टी में विकी कौशल भी पहुंचे थे। इसके अलावा पार्टी में सिद्धार्थ मल्होत्रा, कबीर खान, अनन्या पांडे, ईशान खट्टर, अंगद बेदी और नेहा धूपिया भी शामिल हुई थीं।

बताते चलें कि विकी कौशल और कटरीना कैफ हाल ही कोरोना नेगेटिव आए हैं। विकी कौशल 5 अप्रैल को कोरोना पॉजिटिव आए और 16 अप्रैल को नेगेटिव हुए। वहीं, कटरीना कैफ 6 अप्रैल को कोरोना पॉजिटिव हुईं और 17 अप्रैल को उनकी रिपोर्ट नेगेटिव आई थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *