मनोरंजन

रेगिस्तान में उर्वशी रौतेला ने ‘टाइटैनिक’ के ‘माय हार्ट विल गो ऑन’ पर चलाया जादू, दिलाई केट की याद

मुंबई, 23 अप्रैल (ऐजेंसी/सक्षम भारत)। उर्वशी रौतेला सोशल मीडिया पर अपने जादुई अंदाज की वजह से फैन्स के दिलों पर हमेशा छाई रहती हैं। उर्वशी रौतेला ने अपना एक नया वीडियो शेयर किया है, जिसमें टाइटैनिक के गाने पर वह दिलकश अदाएं बिखेरती दिख रही हैं। इस वीडियो में उर्वशी का लुक ‘टाइटैनिक’ ऐक्ट्रेस केट विंसलेट की याद दिला रही है।

उर्वशी रौतेला अच्छी तरह से जानती हैं कि उन्हें अपने फैन्स को कैसे एंटरटेन करना है और वह अक्सर इस कोशिश में जुटी नजर आती हैं। उर्वशी क साढ़े 4 लाख से अधिक लोग पसंद कर चुके हैं। फैन्स लगातार उनके इस वीडियो पर प्यार भरा कॉमेंट कर रहे हैं।

इस वीडियो में उर्वशी वाइट गाउन में नजर आ रही हैं और उनकी स्टाइल ‘टाइटैनिक’ ऐक्ट्रेस केट विंसलेट की याद दिला रही है। वीडियो में उर्वशी खुद भी टाइटैनिक के सॉन्ग ‘माय हार्ट विल गो ऑन’ पर जलवे दिखाती नजर आ रही हैं।

वर्कफ्रंट की बात करें तो उर्वशी रौतेला और गुरु रंधावा का नया सॉन्ग ‘डूब गए’ 30 अप्रैल को रिलीज होनेवाला है। इस गाने का दोनों लगातार प्रमोशन कर रहे हैं। इसके अलावा उर्वशी रौतेला जल्द ही फिल्म ‘इंस्पेक्टर अविनाश’ में नजर आएंगी, जो कि ऐक्शन थ्रिलर फिल्म है। इस फिल्म में उर्वशी रणदीप हुड्डा के साथ नजर आनेवाली हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *