मनोरंजन

तय मुहूर्त पर नहीं हो सकी वरुण धवन-नताशा दलाल की शादी

मुंबई, 25 जनवरी (ऐजेंसी/सक्षम भारत)। वरुण धवन और नताशा दलाल शादी के बंधन में बंध गए हैं। मुंबई शहर से दूर यह ग्रैंड शादी अलीबाग के द मैंशन हाउस रिजॉर्ट में हुई लेकिन कुछ कारणों से इस शादी में देरी हो गई है। देरी भी इतनी कि दिन में होनेवाली शादी शाम को पूरी हुई।

दरअसल, वरुण और नताशा 24 जनवरी को दिन में फेरे लेने वाले थे लेकिन दोपहर की जगह शादी शाम को हुई। बताया जा रहा है कि इसका कारण 23 जनवरी की रात हुई डीजे पार्टी है।

पार्टी में डीजे बॉस्को ने जमकर बॉलिवुड के गाने बजाए और पार्टी के बाद हुई आफ्टर पार्टी देर रात तक चली। यही वजह रही कि अगले दिन का पूरा शेड्यूल गड़बड़ हो गया और सारे फंक्शन लेट हुए।

जानकारी के मुताबिक, वरुण-नताशा सुबह होनी थी जो कि दोपहर में 12ः45 बजे शुरू हुई। इसके बाद भी बॉलिवुड गानों पर जमकर डांस हुआ। हल्दी फंक्शन के बाद शाम को बारात का निकलना तय किया गया था जो ठीक 7 बजे निकली। इसमें दूल्हे राजा वरुण नॉर्मल घोड़ी की जगह क्वैड बाइक पर आए।

बारात में ‘आज मेरे यार की शादी है’, ‘झिंगाट’, ‘तेनु घोड़ी किसने चढ़ाया भूतनी के’ जैसे गाने जमकर बजे। इसके अलावा ऐक्टर ने शादी में सलमान खान की फिल्म सलाम-ए-इश्क के गाने ‘तेनु ले के मैं जावांगा’ पर एंट्री ली।

बारात के बाद वरुण-नताशा के फेरे हुए और फिर देर रात तक कॉकटेल पार्टी चली। बता दें, इस ग्रैंड वेडिंग में करण जौहर, मनीष मल्होत्रा, ऐक्टर और डायरेक्टर कुणाल कोहली जैसे सिलेब्स पहुंचे। इसके अलावा दोनों के परिवार के करीबी लोग शामिल हुए। कोरोना महामारी यह शादी प्राइवेट सेरिमनी की तरह संपन्न हुई लेकिन फिर भी इसे आलीशान तरीके से ऑर्गनाइज किया गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *