मनोरंजन

बॉलीवुड में सैफ के परिधान को अर्जुन कपूर ने बताया शानदार

मुंबई, 30 सितंबर (ऐजेंसी/सक्षम भारत)। बॉलीवुड अभिनेता अर्जुन कपूर ने सैफ अली खान को बॉलीवुड के उन सेलिब्रिटियों में एक बताया जो शानदार परिधान पहनते हैं। अभिनेता का मानना है कि वे एक साधारण कुर्ते में भी बेहतर लगते हैं। अर्जुन के स्टाइल मंत्र के बारे में पूछने पर अभिनेता ने कहा कि, मेरे लिए सहजता सबसे पहले आती है। आप जो भी पहन रहे हैं, अगर आप उसमें सहज नहीं हैं, तो वह बाद में आपके लिए परेशानी ही खड़ी करेगी।

विशेषकर हमारे पेशे में जब हमें लंबे समय तक किरदारों को निभाना पड़ता है, कार्यक्रमों में जाना पड़ता है। उन्होंने कहा कि सिर्फ इसलिए कि यह फैशन में है, आप कुछ भी नहीं पहन सकते हैं, वह आप पर अच्छा भी लगना चाहिए। आम दिनों में उनके पसंदीदा पहनावे के बारे में पूछने पर उन्होंने कहा, मैं चप्पल, जींस और टीशर्ट वाला आम आदमी हूं। आप मुझे कभी भी इससे अत्यधिक कपड़े पहने नहीं देखेंगे, अब मेरा पेशा ही ऐसा है कि मुझे हर तरह के कपड़े पहनने पड़ते हैं, लेकिन जब मैं काम पर नहीं होता हूं, तो मैं हल्के कपड़े पहनता हूं।

वहीं, किसी खास मौके के पसंदीदा पहनावे के सवाल पर अर्जुन ने कहा कि, इसके लिए मैं कुणाल रावल से कहूंगा, वो जो भी तैयार करेंगे, मैं वह पहन लूंगा। और ऐसा कई बार होता है। जब भी कोई खास मौका होता है, मैं कुणाल को फोन करता हूं और कहता हूं मुझे कुछ चाहिए पहनने के लिए। उनकी टीम मेरे लिए कुछ तैयार करती है और उन्हें उनके साथ मेरे पास भेज देती है। उनमें से मैं कुछ चुन लेता हूं।

जब अभिनेता से पूछा गया कि क्या उन्होंने अपने पिता की अलमारी से कभी कुछ चोरी किया है, इस पर उन्होंने कहा, अब तक तो नहीं, लेकिन मैं उनकी घड़ियां चुराना चाहता हूं। वे बहुत अच्छी हैं। लेकिन मैं ऐसा तभी करूंगा, जब मुझे वे चाहिए होंगे। इस दौरान अर्जुन से बॉलीवुड में सबसे बेहतरीन परिधान पहनने वाले के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा, बिना शक किए कहूं तो सैफ अली खान। उनके कपड़ों का चुनाव बहुत अच्छा है। वह सिर्फ एक कुर्ता और बंदाना भी पहनते हैं तो अच्छे लगते हैं। वह उनके साथ सन ग्लासेज भी पहन लेते हैं, फिर भी अच्छे लगते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *