देश दुनियानई दिल्ली न्यूज़

भाजपा ने कांग्रेस पर आतंकवाद, भ्रष्टाचार, परिवारवाद और कश्मीर-लद्दाख पर ढीले रवैये को लेकर बोला हमला

नई दिल्ली, 17 अगस्त (ऐजेंसी/सक्षम भारत)। भाजपा ने कांग्रेस पर आतंकवाद, भ्रष्टाचार, परिवारवाद और कश्मीर एवं लद्दाख पर ढीला रवैया अपनाने का आरोप लगाते हुए उसकी पिछली सरकारों पर जमकर निशाना साधा है।

भाजपा ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से एक के बाद एक कई ट्वीट कर कांग्रेस पर यह आरोप लगाया है कि कांग्रेस की सरकारों ने कश्मीर एवं लद्दाख पर ढीला रवैया दिखाया, आतंकवाद पर चुप रही, भ्रष्टाचार में लिप्त रही और देश के विकास का श्रेय हमेशा एक ही परिवार (नेहरू-गांधी परिवार) को देती रही।

भाजपा ने कांग्रेस सरकारों के कामकाज की तुलना अटल बिहारी वाजपेयी और मौजूदा नरेंद्र मोदी सरकार के कामकाज से करते हुए यह भी दावा किया कि उनकी सरकारों के कार्यकाल में कश्मीर एवं लद्दाख मसले पर भारत ने सीना ठोंक कर दावा किया, आतंकवाद के खिलाफ मुहंतोड़ जवाब दिया, भ्रष्टाचार पर लगाम लगाने का काम किया और देश के विकास का श्रेय अब तक की सभी सरकारों और सभी प्रधानमंत्रियों को दिया है।

भाजपा ने चीन के साथ 1962 में हुई लड़ाई, कश्मीर से कश्मीरी पंडितों के पलायन से जुड़ी खबर के साथ ही पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर को लेकर लालकिले से दिए मोदी के भाषण को शेयर करते ट्वीट कर कहा, देश की बदली सोच! उनका कश्मीर-लद्दाख पर ढीला रवैया, हमारा सीना ठोंककर दावा।

नेहरू की कश्मीर नीति, सॉफ्ट विदेश नीति और आतंकवाद को लेकर कांग्रेस सरकारों पर चुप रहने का आरोप लगाते हुए और मोदी सरकार के कार्यकाल में किए गए सर्जिकल स्ट्राइक से जुड़े वीडियो को शेयर करते हुए भाजपा ने अपने दूसरे ट्वीट में कहा, वो आतंकवाद पर चुप रहे, हमने मुंहतोड़ जवाब दिया।

बोफोर्स घोटाले और मनमोहन सरकार के कार्यकाल में हुए घोटाले के साथ ही मोदी सरकार द्वारा की गई नोटबंदी से जुड़ी खबर का वीडियो शेयर करते हुए भाजपा ने अपने अगले ट्वीट में लिखा, देश की बदली सोच! वो भ्रष्टाचार में लिप्त रहे, हम भ्रष्टाचार पर लगाम लगाते रहे।

इसके अलावा भाजपा ने प्रधानमंत्री के तौर पर लालकिले की प्राचीर से दिए गए पूर्व पीएम राजीव गांधी, मनमोहन सिंह एवं अटल बिहारी वाजपेयी और वर्तमान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के भाषण का अंश शेयर करते हुए ट्वीट कर कहा, देश की बदली सोच! वो अपनों की बात करते रहे, हम सबको श्रेय देते रहे।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *