मनोरंजन

मीटू मूवमेंट पर एक्ट्रेस ने पैसे लेकर मुंह बंद किया: चाहत खन्ना

मुंबई, 15 सितंबर (ऐजेंसी/सक्षम भारत)। बीते साल बॉलीवुड में आए मीटू मूवमेंट के तूफान में कई ऐसे बड़े नामों डूबोआ, जिससे लोग हैरान रह गए। इस दौरान कई बड़ी हस्तियों पर यौन शोषण और रेप जैसे आरोप लगे। हालांकि ऐसे मामलों में कुछ सेलेब्रिटीज को क्लीन चिट भी मिल गई, लेकिन बॉलीवुड में कास्टिंग काउच को लेकर बहस आज तक जारी है। इसी बीच हाल ही में एक जानी-मानी टीवी एक्ट्रेस चाहत खन्ना ने मीटू मूवमेंट से जुड़ा एक बड़ा खुलासा कर एक बार फिर सभी को हैरान कर दिया है। उन्होंने मीटू मूवमेंट को एक फैशन करार देते हुए ऐसी बातें कहीं, जो वाकई सोचने पर मजबूर कर देती हैं। हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में चाहत ने निजी जिंदगी और मनोरंजन इंडस्ट्री से जुड़े कई खुलासे किए हैं।

कास्टिंग काउच को लेकर किए गए एक सवाल पर उन्होंने कहा- फिल्मों में कास्टिंग करने के लिए एक नियम है, अगर मैं आपके लिए ये कर रहा हूं तो आपको बदले में मेरे लिए कुछ और करना होगा। वो एक्ट्रेस और मेकर के बीच का मामला है, ऐसा कोई फरमान नहीं है। हालांकि अब कास्टिंग काउच कुछ हद तक कम हुआ है। उन्होंने आगे बताया, मुझे भी ऐसे भद्दे प्रपोजल मिले, लेकिन मैंने नहीं एक्सेप्ट किया। आज मैं टीवी इंडस्ट्री में ही खुद को महफूज समझती हूं।

मीटू पर चाहत ने कहा- वो दौर एक फैशन ट्रेंड बन गया था, जिसका किसी ने फायदा उठाया, किसी ने नहीं। कुछ ऐसी भी थीं जिन्होंने चेक लेकर अपना मुंह बंद रखा और जिनका पब्लिसिटी स्टंट था, वो काम कर गया। वहीं, चाहत खन्ना की निजी जिंदगी की बात करें तो उनकी पहली शादी घरेलू हिंसा के कारण टूट गई थी। अपने पति पर गंभीर आरोप लगाते हुए उन्होंने तलाक ले लिया था। जिसके बाद चाहत खन्ना ने फरहान मिर्जा से दूसरी शादी की, लेकिन अब इस शादी में भी दिक्कतें आ गई हैं, जिसके बाद अब इस कपल ने भी तलाक की अर्जी दे दी है। वर्क फ्रंट की बात करें तो चाहत, अभिनेता संजय दत्त की फिल्म प्रस्थानम में नजर आने वाली हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *