मनोरंजन

एक्ट्रेस ब्रूना अब्दुल्ला ने बेटी को दिया जन्म, तस्वीर शेयर कर बताया नाम

नई दिल्ली, 02 सितंबर (ऐजेंसी/सक्षम भारत)। अक्षय कुमार और जॉन अब्राहम के साथ देसी बॉयज के सुबह होने ना दे गाने पर थिरक चुकीं एक्ट्रेस ब्रूना अब्दुल्ला ने बेटी को जन्म दिया है। ब्रूना ने इंस्टाग्राम पर बेटी की पहली तस्वीर शेयर की है।

ब्रूना ने बताया कि बेटी का जन्म 31 अगस्त को हुआ था और उसका नाम इसाबेला रखा है। ब्रूना ने लिखा- अपने परिवार की सबसे छोटी सदस्य से मिलवाकर मैं बहुत ख़ुश और गौरवान्वित महसूस कर रही हूं। ब्रूना ने बताया कि बेटी का जन्म मुंबई में ही हुआ। मां और बेटी दोनों बिल्कुल स्वस्थ हैं और ब्रूना बेटी के लिए बेहद ख़ुश हैं। ब्रूना को मां बनने पर कई सेलेब्रिटीज ने बधाई दी है। इनमें क्लॉडिया सीजला, शिबानी डांडेकर, करिश्मा कोटक शामिल हैं।

ब्रूना ने भी अपने प्रेग्नेंसी के वक्त को ख़ूब एंजॉय किया था और बेबी बंप के साथ तस्वीरें इंस्टाग्राम पर पोस्ट की थीं। ऐसी ही एक तस्वीर के साथ उन्होंने लिखा था कि बेबी बंप बेहद ख़ूबसूरत दिखता है। ब्रूना के पति एलन फ्रेज स्कॉटिश हैं। दोनों ने पिछले साल 25 जुलाई को इंगेजमेंट की थी और इसी साल मई में शादी की। ब्रूना ब्राजील की हैं और 2007 में उन्होंने कैश फिल्म से बॉलीवुड में बतौर आइटम डांसर डेब्यू किया था। आई हेट लव स्टोरीज में उन्होंने एक किरदार निभाया था।

अक्षय कुमार और जॉन अब्राहम के साथ वो देसी बॉयज के गाने सुबह होने ना दे में ख़ूब थिरकीं। इरोटिक कॉमेडी फिल्म ग्रैंड मस्ती में ब्रूना फीमेल लीड कास्ट में शामिल थीं। फिल्म में उनकी पेयरिंग रितेश देशमुख के साथ थी। ब्रूना ने कुछ टीवी शोज भी किये हैं, जिनमें ख़तरों के खिलाड़ी और नच बलिए 6 प्रमुख हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *