देश दुनियानई दिल्ली न्यूज़

एनसीपी सांसद ने अमित शाह को जन्मदिन की शुभकामनाएं दी, पोस्ट वायरल

मुंबई, 22 अक्टूबर (ऐजेंसी/सक्षम भारत)। केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह को शुक्रवार को उनके 57 वें जन्मदिन पर मिली लाखों शुभकामनाओं में से एक चिकित्सक-सह-अभिनेता से राजनेता बने और राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के सांसद डॉ. अमोल आर. कोल्हे ने भी एक वीडियो-अभिवादन संदेश जारी कर उन्हें जन्मदिन की शुभकामनाएं दी हैं।

उन्होंने हिंदी में लिखकर उन्हें जन्मदिन की शुभकामनाएं दी और आज देश में गिनती करने वाले कुछ सत्तारूढ़ दल के नेताओं में के रूप में सम्मानित किया।

डॉ कोल्हे ने कहा, इस अवसर पर, मैं चाहता हूं कि आपका जीवन पेट्रोल-डीजल की दरों के समान 100-प्लस को पार कर जाए। आपका प्रभुत्व प्रबल होना चाहिए, ठीक ईंधन की बढ़ती कीमतों के ग्राफ की तरह ।

उन्होंने आगे कहा, जैसे रसोई गैस की कीमतें बहुत कम समय में दोगुनी हो गई हैं, आपको भी उसी गति से दोहरी सफलता प्राप्त करनी चाहिए। मैं मां जगदंबा से प्रार्थना करता हूं कि आप अत्यधिक महंगाई से जूझ रही आम जनता को बचाने के लिए आपको साहस और क्षमता प्रदान करें। जन्मदिन की बहुत-बहुत बधाई।

डॉ. कोल्हे के संदेश में गैस की कीमतों और पेट्रोल-डीजल की वर्तमान दरों का एक चार्ट भी दिखाया गया है और अग्रभूमि में फूलों के गुलदस्ते की तस्वीर के साथ मुस्कुराते हुए शाह की एक तस्वीर भी साझा की गई है।

कुछ ही घंटों में राकांपा नेता का पोस्ट 500 से अधिक लाइक/रीट्वीट/कमेंट के साथ वायरल हो गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *