मनोरंजन

बिग बी का बर्थडे सेलिब्रेट करने अपना अमिताभ बच्चन लेकर पहुंचे फैन्स, उनके हमशक्ल ने लूट लिया मजमा

मुंबई, 11 अक्टूबर (ऐजेंसी/सक्षम भारत)। आज बॉलिवुड के शहंशाह और सुपरस्टार अमिताभ बच्चन का जन्मदिन है। अमिताभ के 79वें बर्थडे पर उनके फैन्स जश्न के मूड में दिख रहे हैं। हालांकि, यहां हम दिखा रहे हैं अमिताभ बच्चन के हमशक्ल का वीडियो, जिसने ऐक्टर के बर्थडे पर लूट ली है महफिल।

अमिताभ बच्चन के जन्मदिन पर फैन्स की भीड़ ऐक्टर के घर के बाहर पहुंची। वे अपने चहेते सितारे के लिए उनके बर्थडे पर फूलों का गुलदस्ता लेकर उनके घर पहुंचे। अपने घर के बाहर फैन्स की भीड़ का अभिवादन करने के लिए कुछ पल के लिए अमिताभ उनके सामने आए, लेकिन सिक्यॉरिटी और कोविड को लेकर सुरक्षा को देखते हुए वह तुरंत वापस अंदर लौट गए। लेकिन फैन्स का जोश जरा भी कम नहीं हुआ, क्योंकि वह अपने साथ इस मौके पर जश्न मनाने अपना अमिताभ बच्चन साथ लेकर आए थे।

दरअसल अमिताभ बच्चन के घर के बाहर मौजूद भीड़ में एक चेहरे पर सबकी निगाहें थम गई, जिनका हुलिया अमिताभ बच्चन से काफी मिलता-जुलता नजर आ रहा था। अमिताभ बच्चन के इस हमशक्ल ने उनकी तरह ही दाढ़ी ही रखी थी और कपड़ों का अंदाज भी ऐक्टर जैसा था।

इस मौके पर अमिताभ के फैन्स उन्हें जन्मदिन की बधाई देते हुए बड़ा पोस्टर हाथ में लिए नजर आ रहे हैं और उनकी ही फिल्म का गाना ‘एक-दूसरे से करते हैं प्यार हम, एक-दूसरे के लिए बेकरार हम’ गाते नजर आ रहे हैं और इस पूरे सीन में अमिताभ के हमशक्ल उनके रोल में नजर आ रहे हैं।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *