मनोरंजन

करीना कपूर की गृह-प्रवेश वाली तस्वीर, जहां किचन में दूध उबालती दिख रही हैं ऐक्ट्रेस

मुंबई, 12 अगस्त (ऐजेंसी/सक्षम भारत)। करीना कपूर के नए घर में गृह प्रवेश वाली एक तस्वीर इंटरनेट पर छाई है। कहते हैं नए घर में सबसे पहले किचन में दूध उबालना शगुन माना जाता है और करीना भी कुछ वैसा ही करती दिख रही हैं।

इस तस्वीर में प्रेग्नेंट करीना कपूर किचन में खड़ी नजर आ रही हैं। हालांकि, वह अपने किचन के अंदर भी मास्क में दिख रही हैं। उनके सामने गैस पर एक बर्तन में दूध चढ़ा है। किचन स्लैब पर आसपास पूजा का सामान और फूल नजर आ रहे हैं।

याद दिला दें कि करीना कपूर अपने दूसरे बेटे जहांगीर के जन्म से ठीक पहले उन्होंने अपना ठिकाना बदल लिया था और रहने के लिए नया बड़ा घर लिया था। यह तस्वीर करीना के एक फैन पेज से शेयर की गई है।

करीना ने अपने एक इंटरव्यू में बताया था कि उन्हें थ्वतजनदम भ्मपहीजे वाला अपना घर काफी पसंद था और वे उस घर को छोड़ना नहीं चाहते थे, लेकिन दूसरी बच्चे को लेकर उनकी जरूरतें बढ़ गई थीं। उन्होंने बताया था कि इस नए घर में बच्चे के लिए खूबसूरत नर्सरी और चूंकि तैमूर अब बड़ा हो रहा है तो उसकी जरूरत के हिसाब से भी अच्छा स्पेस है।

बताया गया है कि करीना का यह नया घर काफी बड़ा है, जिसमें एक शानदार छत, स्विमिंग पूल, आउटडोर एरिया और ओपन स्पेस है। करीना अक्सर अपने घर के अंदर की तस्वीरें शेयर किया करती हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *