मनोरंजन

अलाया फर्नीचरवाला ने शेयर किया ‘यू-टर्न’ का टीजर, एकता कपूर कर रही हैं प्रड्यूस

मुंबई, 05 जुलाई (ऐजेंसी/सक्षम भारत)। अलाया फर्नीचरवाला ने पिछले साल कॉमिडी ड्रामा फिल्म ‘जवानी जानेमन’ से डेब्यू किया था। अब अलाया फर्नीचरवाला को अपनी आने वाली फिल्म में प्रड्यूसर एकता कपूर ने साइन किया है। यह फिल्म कन्नड़ सुपरहिट फिल्म ‘यू-टर्न’ का हिंदी रीमेक होगी। अब इस फिल्म का टीजर रिलीज कर दिया गया है। अलाया ने सोशल मीडिया पर इसका टीजर शेयर किया है।

अलाया ने फिल्म का टीजर रिलीज करते हुए इंस्टाग्राम पर लिखा, ‘कई बार जिंदगी में शॉर्टकट लेना ही आगे बढ़ने का एकमात्र तरीका नहीं होता है। अपने सफर का रास्ता बदलने से पहले दो बार सोचें और एक यू-टर्न लें।

एकता कपूर के प्रॉडक्शन तले बनने वाली इस फिल्म का डायरेक्शन आरिफ खान करने जा रहे हैं जिनकी यह फिल्म होगी। ऑरिजनल कन्नड़ फिल्म में सामंथा अक्किनेनी ने मुख्य भूमिका निभाई थी। यह एक थ्रिलर फिल्म है और इसकी शूटिंग 6 जुलाई 2021 से शुरू होने जा रही है।

फिल्म में अलाया को साइन किए जाने के बारे में एकता कपूर ने कहा, ‘अलाया अपनी डेब्यू फिल्म में लाजवाब थीं। मुझे विश्वास है कि वह ऑडियंस से कनेक्ट हो जाएंगी। यू-टर्न में एक बेहद रोमांचक फिल्म होगी जिसमें बहुत सारे ट्विस्ट और टर्न होंगे। मुझे खुशी है कि इस फिल्म में अलाया काम कर रही हैं।’

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *